Home / صحت / ओपन रोड फॉसैड: सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान से हथियार बहाल किए

ओपन रोड फॉसैड: सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान से हथियार बहाल किए

कराची: सिंध सरकार ने शनिवार को फैसला किया कि ईरान के पुराने शहर कराची को उसके ऐतिहासिक राज्य में बहाल किया जाना है।

पुराने शहर के क्षेत्र में सिंदरी सरकार द्वारा जारी एक अधिसूचना में ल्यारी, खारडार, सद्दाम, बर्न्स रोड और डोनसो हॉल शामिल हैं।

अधिसूचना में कहा गया है कि 25 मार्च को हुई एक बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार, पुराने शहर को बहाल करने की योजना इस तरह से स्थापित की गई है। महानिदेशक संस्कृति, पर्यटन और रूढ़िवादी विभाग, डीजी सिंध बिल्डिंग कंट्रोल अथॉरिटी (एसबीसी), नगर आयुक्त, डीजी शहरी योजना और रणनीतिक नीति, कराची के सात सदस्यों के पड़ोसियों को सुधारने के लिए कराची परियोजना निर्देशक और चिनाई यास्मीन लारीरी। ।

आयोग “कराची के पुराने क्षेत्रों में विशेष रूप से बहाल करने और बढ़ावा देने के लिए पुराने शहर / इनक्ज़ / चौथे के लिए काम करेगा” और 15 दिनों के भीतर सिंध के मुख्यमंत्री को कार्य योजना प्रस्तुत करेगा।

“यह तब और बढ़ाया जा सकता है जब समिति सड़कों की पुरानी विशेषताओं और उनके पारंपरिक / ऐतिहासिक नामों की पहचान करेगी।”

मुल्तान: शहर के क़साब मराल इलाके में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी सास को जला दिया, जिस पर पुलिस ने सार्वजनिक विवाद किया था।

पुलिस के अनुसार, रशीद हुसैन – सोनिया का छोटा सा छाया परिवार, एक ऐसी जगह पर गुस्से में था, जहां वह अपनी बाइक से पेट्रोल लेने के लिए निकला था। उसके बाद वह खाना बनाने के लिए एक कमरे का उपयोग करता था, उसे अपनी बहू पर डालता था और फिर दोनों को आग लगा देता था।

पुलिस ने आगे कहा कि सोनिया गंभीर हालत में थी और न्यूर्टर अस्पताल की बर्न यूनिट में चली गई

Check Also

Seven Liker Free Application Download 2019

Seven Liker Free Application Download 2019  Best liker Application download free The application is very …

Leave a Reply

Your email address will not be published.