Home / صحت / न्यूजीलैंड के पीएम ने एक साथी की मदद की

न्यूजीलैंड के पीएम ने एक साथी की मदद की

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता साद रफीक ने गुरुवार को वित्त मंत्री असद उमर से माफी मांगने और अपनी टिप्पणी पर इस्तीफा देने के लिए कहा कि पाकिस्तान “दिवालियापन के निकट” है।

एक दिन पहले, उमर ने कहा था कि पाकिस्तान के मूल ऋण इतने उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं कि देश दिवालियापन के निकट है।

लाहौर में जवाबदेही अदालत के बाहर मीडिया से बात करते हुए, साद ने कहा, “उमर का बयान पाकिस्तान की अखंडता पर हमला है और राष्ट्रीय हित में नहीं है।”

“किसके कहने पर और किसके कहने पर उसने ऐसा बयान जारी किया?” पीएमएल-एन नेता ने आगे सवाल किया। “

असद उमर कहते हैं कि पाकिस्तान के मूल ऋण इतने बड़े हैं कि हम दिवालिया होने के करीब हैं

उन्होंने कहा कि संसद में वित्त मंत्री से जवाब तलब किया जाना चाहिए। रफ़ीक ने कहा, “आँसू के अलावा, नैया पाकिस्तान में नागरिकों के लिए कुछ भी नहीं है।”

उन्होंने कहा कि देश को चलाने के लिए अक्षम लोगों को सौंप दिया गया है।

“पाकिस्तान इमरान खान के हाथों में सुरक्षित नहीं है, उनकी टीम अक्षम है,” राफिक ने जोर दिया। “पीएम इमरान ने कहा था कि वह हमें रोने देंगे, लेकिन वह पूरे देश को रो रहे हैं।”

पीएमएल-एन नेता ने कहा, “इमरान खान केवल एक काम करते हैं जो विपक्षी नेताओं को निशाना बनाते हैं, लोगों को गिरफ्तार करते हैं और लोगों को उनकी विफलताओं से विचलित करने के लिए भ्रष्टाचार चिल्लाते हैं।”

इससे पहले, एक जवाबदेही अदालत ने पराग हाउसिंग घोटाला मामले में पीएमएल-एन नेता और उनके भाई सलमान रफीक की न्यायिक रिमांड को 14 दिन बढ़ा दिया था।

ख्वाजा बंधुओं को अदालत में पेश किया गया क्योंकि उनकी न्यायिक रिमांड आज समाप्त हो गई। अदालत ने तब उनके न्यायिक रिमांड में 14 दिन की मोहलत दी।

Check Also

Seven Liker Free Application Download 2019

Seven Liker Free Application Download 2019  Best liker Application download free The application is very …

Leave a Reply

Your email address will not be published.