Home / صحت / हेज़लवुड का कहना है कि टाइट एश शेड्यूल बॉलिंग रोटेशन को मजबूर करेगा

हेज़लवुड का कहना है कि टाइट एश शेड्यूल बॉलिंग रोटेशन को मजबूर करेगा

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इस साल की एशेज श्रृंखला के दौरान गेंदबाजों की छंटनी की है, यह कहते हुए कि टाइट टेस्ट हर टेस्ट खेलने के लिए शीर्ष के लिए “असंभव के करीब” बना देगा।

टीम एकदिवसीय विश्व कप के तुरंत बाद सात सप्ताह से कम समय में पांच टेस्टों में जो रूट की इंग्लैंड से भिड़ेगीहेज़लवुड ने कहा कि कार्यभार का मतलब है खुद, मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस का हर टेस्ट को खेलना मुश्किल था।

हेजलवुड ने गुरुवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के द अनप्लेबल पॉडकास्ट को बताया, “पिछले चार टेस्ट बैक-टू-बैक हैंमुझे लगता है कि यह किसी भी क्विक के लिए असंभव होने वाला है, क्योंकि यह इतना टाइट शेड्यूल है।”

हेज़लवुड, जिन्हें पीठ की चोट के साथ जनवरी से ही दरकिनार कर दिया गया था, लेकिन विश्व कप के लिए फिट होने के बारे में आश्वस्त हैं, ने कहा कि पांच-दिवसीय एशेज टेस्ट के लिए लंबे समय तक शॉर्ट-फॉर्मेट क्रिकेट का आदर्श नहीं था।

लेकिन उन्होंने कहा कि यह कम से कम यह सुनिश्चित करेगा कि टीम उच्चतम स्तर पर खेल रही थीहेज़लवुड ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने उन दो टूर्नामेंटों (विश्व कप और एशेज) और प्रशिक्षण सत्रों के बीच एक चार-दिवसीय खेल खेला है।”

“यह एक बहुत जल्दी बदलाव होने जा रहा है।”में इंग्लैंड में एशेज के दौरान पहले चार टेस्ट मैचों में हेजलवुड ने चोट के कारण उन्हें पांचवें से बाहर कर दिया।

पहला टेस्ट अगस्त से एजबेस्टन में शुरू होगा।हेज़लवुड, जिन्हें पीठ की चोट के साथ जनवरी से ही दरकिनार कर दिया गया था, लेकिन विश्व कप के लिए फिट होने के बारे में आश्वस्त हैं, ने कहा कि पांच-दिवसीय एशेज टेस्ट के लिए लंबे समय तक शॉर्ट-फॉर्मेट क्रिकेट का आदर्श नहीं था।

Check Also

Seven Liker Free Application Download 2019

Seven Liker Free Application Download 2019  Best liker Application download free The application is very …

Leave a Reply

Your email address will not be published.